सपा के दिग्गज नेता आज़म खान ने मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- अल्लाह की डर से…

0
37

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने कहा है कि अजान के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को इसलिए चुप हो गए, क्योंकि उन्हें अल्लाह का खौफ है. आजम ने कहा कि ये तुष्टीकरण नहीं है, बल्कि अल्लाह का खौफ है.गौरतलब है कि पूर्वोत्तर के 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद पीएम नरेंद्र मोदी जीत के जश्न के लिए शनिवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे थे.

पीएम जैसे ही भाषण देने के लिए मंच पर आए, वैसे ही पास की मस्जिद से अज़ान शुरू हो गई. इसके बाद पीएम ने कहा कि अज़ान का वक्त है, 2 मिनट रुकें. पीएम अजान के दौरान दो मिनट तक शांत खड़े रहे। उन्होंने अज़ान खत्म होने तक कुछ नहीं कहाअजान के सम्मान में पीएम के चुप हो जाने पर आजम ने उनकी प्रशंसा की या फिर तंज कसा, इसका सब अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं. आश्चर्यजनक यह रहा कि आजम ने नोटबन्दी, हज सब्सिडी की समाप्ति और तीन तलाक़ जैसे मुद्दों पर लिए गए मोदी सरकार के फैसलों को इस्लामिक फैसले बताया.

उन्होंने कहा कि ये सारे फैसले इस्लामिक कानून के मुताबिक हैं. आज़म खान ने नोटबन्दी को भी मुसलमानों के लिए वरदान बताते हुए ना केवल इसका स्वागत किया, बल्कि इसे धन जमा करने के विरुद्ध इस्लामी नियमों के अनुसार बताया.हज पर दी जाने वाली सब्सिडी को खत्म किए जाने को भी आजम खान ने इस्लामी कानून के मुताबिक सही ठहराया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here