पहली बार AAP के इस बड़े नेता ने किया अमित शाह की तारीफ, सब रह गये है हैरान …

0
33

पीएम मोदी की बयानबाजी से अब पूरा देश वाकिफ हो चुका है. वहीँ इस बात से भी अब इनकार नहीं किया जा सकता है कि पीएम मोदी के भाषणों में तमाम त्रुटियाँ और गलत फैक्स्ट मौजूद रहते हैं. इन दिनों उनके एक और कुछ इसी तरफ के बयान की खूब चर्चा हो रही है. यह बयान उन्होंने जी न्यूज़ के एक प्रोग्राम में दिया था, जिसमे सुधीर चौधरी भी मौजूद थे.

सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब मज़ाक बनाया जा रहा है. इस बीच अब अमित शाह ने भी मोदी के इस बयान का समर्थन किया है. अमित शाह ने राज्यसभा में दिए अपने पहले भाषण में कहा कि अमित कांग्रेस के नेता पी चिदंबरम पकौड़े बेचने वालों की तुलना भिक्षुकों से करते हैं, लेकिन पकौड़ा बनाना शर्म की बात नहीं है.

उन्होंने कहा था कि पकौड़ा बेचना शर्म की बात नहीं है. अगर कोई शख्स आज पकौड़ा बेचता है तो उसकी अगली पीढ़ी बिजनेसमैन बनेगी. अब अमित शाह के इस बयान पर आप नेता आशुतोष ने तंज किया है. उन्होंने कहा कि आज (5 फरवरी) अमित शाह ने राज्यसभा में कहा कि ‘बेरोजगारी से अच्छा है युवा पकौड़े बेचे’. उन्होंने कहा कि अमित शाह ने आज यह स्वीकार कर लिया है मोदी सरकार युवाओं को रोजगार देने में नाकाम रही है.
उन्होंने आगे कहा कि अच्छा होता अमित शाह ये भी बताते कि धनिया बेचकर युवा कैसे करोड़ों कमा सकता है. आशुतोष ने ट्वीट किया कि बेरोज़गारी से अच्छा है युवा पकौड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here