अरविन्द केजरीवाल ने बताया बीजेपी कितनी सीटें पाएंगी 2019 लोकसभा में, ट्वीट से मचा हंगामा..

0
36

इन दिनों देश के कई राज्यों में उप चुनाव का शोर सुनाई दे रहा है. हालाँकि हाल ही में अलग अलग राज्यों में हुए उप चुनाव के नतीजों ने भाजपा की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. चाहे राजस्थान की बात हो या फिर भाजपा का गढ़ माने जाने वाले मध्य प्रदेश की, भाजपा को यहाँ करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. इस बीच अभी आल ही में मोदी सरकार ने अपना आखिरी पूर्ण बजट पेश किया है. इसी के साथ ही लोकसभा चुनाव की सुगबुगाहत सुनाई देने लगी है.

एक तरफ जहाँ राहुल गाँधी के अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस पार्टी भी अपनी खोई हुई सियासी ज़मीन वापस हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. वहीँ दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी भी इस बार के लोकसभा चुनाव में उतारे की तैयारी में दिख रही है. इस बीच आप के चीफ अरविन्द केजरीवाल का बड़ा बयान आया है. दरअसल केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिलने वाले संभावित सीटों का अनुमान लगाया है. उन्होंने कहा है कि भाजपा को 215 से भी कम सीटें मिलेंगी.

उन्होंने कहा कि इसकी कई वजह है. उन्होंने बताया कि बेरोजगारी आज सबसे बड़ा मुद्दा है और मध्य वर्ग का मोह बीजेपी से भंग हो चुका है. केजरीवाल ने ट्वीट किया कि पिछले कुछ दिनों में कई लोगों से मिला, सभी लोगों के इस बात को लेकर सहमति है कि बीजेपी 215 से कम सीटें पा रही है, बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है, युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित है, मिडिल क्लास का बीजेपी से पूरी तरह से मोह भंग हो चुका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here